Ind vs WI -Yashasvi Jaiswal- यशस्वी जायसवाल बने भारत के 17वें खिलाडी जिसने ठोंका अपने डेब्यू मैच में शतक, रोहित शर्मा भी चमके

यशस्वी जायसवाल बने भारत के 17वें खिलाडी जिसने ठोंका अपने डेब्यू मैच में शतक, रोहित शर्मा भी चमके.

Ind vs WI -Yashasvi Jaiswal
भारत और वेस्ट इंडीज के बीच डॉमिनिका के विंडसर पार्क में जारी पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत के ओपनर बैट्समैन यशस्वी जायसवाल ने अपने डेब्यू मैच में ही शानदार शतक ठोंक कर अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की है. साथ ही रोहित शर्मा ने भी शानदार शतक ठोंक कर अपने फार्म में वापस आने के संकेत दे दिए हैं।

Ind vs WI -Yashasvi Jaiswal
Photo credit – social media

यशस्वी जायसवाल अभी चायकाल तक 116 रनों पर नाबाद खेल रहे हैं जबकि रोहित शर्मा शतक ठोंकने के बाद अगली ही गेंद पर चलते बनें। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शुभमन गिल सिर्फ 6 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गये.

Photo credit – social media

मैच का पहला दिन – Ind vs WI -Yashasvi Jaiswal

इससे पहले मैच के पहले दिन वेस्ट इंडीज ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी लेकिन उनकी उम्मीदों को दोहरा झटका रविचंद्रन आश्विन ने दिया। जिसके बाद विंडीज की टीम इससे उबर नहीं सकी और एक -एक करके पूरी टीम पहले दिन के तीसरे सत्र में 150 रनों पर ढेर हो गयी. जिसके बाद भारतीय ओपनर्स ने सधी हुई किन्तु तेज शुरुआत की और दिन के अंत तक बिना विकेट गंवाए 80 रन बना लिये।

Photo credit – social media

भारतीय गेंदबाजों का कहर, आश्विन चमके – Ind vs WI -Yashasvi Jaiswal
आश्विन ने अपने टेस्ट करियर का 30वां 5 विकेट हॉल (30th 5 wicket hall for Ashwin) पूरा किया. जडेजा ने भी 3 कैरेबियन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। शार्दुल और सिराज को एक – एक विकेट मिला।

https://newssaar.com/heavy-flood-in-delhi/

3 thoughts on “Ind vs WI -Yashasvi Jaiswal- यशस्वी जायसवाल बने भारत के 17वें खिलाडी जिसने ठोंका अपने डेब्यू मैच में शतक, रोहित शर्मा भी चमके”

Leave a Comment