Realme C53 Smartphone – Realme C53 Smartphone आज भारत में हो रहा है लांच, जानिए क्या हैं इसके Best फीचर्स

स्मार्टफोन ब्रांड Realme ने 19 जुलाई को भारत में अपना पैड 2 एंड्रॉइड टैबलेट और एक बजट स्मार्टफोन रियलमी सी53 लॉन्च करने की घोषणा की है। डिवाइस दोपहर 12 बजे लॉन्च किए जाएंगे। Realme Pad 2 और Realme C53 Smartphone देश में ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए उपलब्ध होंगे।

Realme C53 Smartphone
photo credit – Realme smartphone

फ्लिपकार्ट ने पहले ही आगामी Realme टैबलेट का एक उत्पाद पृष्ठ बना दिया है, जिसमें इसकी कुछ विशेषताओं का खुलासा किया गया है। जैसा कि फ्लिपकार्ट पर टीज़र किया गया है, Realme Pad 2 को दो कलर वेरिएंट – ग्रे और ग्रीन में पेश किया जाएगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट और 2K रेजोल्यूशन वाली 11.5-इंच HD स्क्रीन से लैस होगा।

Table of Contents

Realme C53 Smartphone – Realme C53 कब होगी रिलीज़

Realme ने आधिकारिक तौर पर फ्लिपकार्ट पर Realme C53 के अर्ली बर्ड सेल की घोषणा की है, जो कल 19 जुलाई को शाम 6 बजे से 8 बजे तक होगी।। इस सीमित समय के दौरान, जो ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक, एचडीएफसी बैंक या एसबीआई बैंक कार्ड का उपयोग करके 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मॉडल खरीदते हैं, उन्हें 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। इस छूट में ₹500 का बैंक ऑफर और ₹500 का कूपन दोनों शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, बिक्री से पता चला है कि Realme C53 6GB रैम वैरिएंट में 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा। अगर आप इस बेहतरीन स्मार्टफोन को थोड़ी कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो early bird sale का लाभ उठाना सुनिश्चित करें।

Realme Pad 2 के अपेक्षित फीचर्स
ऐसी उम्मीद है कि Realme Pad 2 में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,360mAh की बैटरी होगी। सूत्रों के अनुसार, डिवाइस 8GB रैम और 128GB * इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ MediaTek Helio G99 चिपसेट से संचालित होता है।

यह बताया गया है कि डिवाइस चार्जिंग पोर्ट के रूप में यूएसबी टाइप-सी की पेशकश कर सकता है। उम्मीद है कि Realme Pad 2 कंपनी के अपने Realme UI 4.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा। कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 पर आधारित होगा।

आगामी रियलमी पैड 2 टैबलेट सितंबर 2021 में लॉन्च किए गए रियलमी पैड की जगह लेगा। टैबलेट में स्लिम प्रोफाइल है और इसमें 10.4 इंच का डिस्प्ले है। यह दो रंगों में उपलब्ध है: गोल्ड और ग्रे। टैबलेट को वाईफाई और एलटीई दोनों वेरिएंट में पेश किया गया है।

रियलमी पैड 10.4 इंच WUXGA+ डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले 2000×1200 के रिज़ॉल्यूशन और 82.5% के स्क्रीन टू बॉडी अनुपात के साथ आता है। यह मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है। डिज़ाइन के संदर्भ में, टैबलेट चैम्फर्ड किनारों के साथ आता है, जैसा कि ऐप्पल ने अपने नवीनतम आईपैड प्रो के साथ पेश किया था। टैबलेट की मोटाई 6.9mm है। इस Realme C53 Smartphone के बैक पैनल पर सिंगल-लेंस कैमरा है जिसमें उभार बाहर की ओर निकला हुआ है।

Realme C53 Smartphone के संभावित फीचर्स

Realme C53 Smartphone, जो पहले ही मलेशिया में लॉन्च हो चुका है, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वैरिएंट में भी उपलब्ध हो सकता है। हालाँकि, भारतीय संस्करण में कैमरा क्षमताओं और तेज़ चार्जिंग कार्यक्षमता के मामले में भिन्नता होने का अनुमान है। यह स्मार्टफोन एचडी + रिज़ॉल्यूशन और प्रभावशाली 90 हर्ट्ज ताज़ा दर के साथ 6.74-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिखाता है, जो सहज दृश्य प्रदान करता है। इसके प्रदर्शन को चलाने वाला एक ऑक्टा-कोर Unisoc T612 SoC है, जबकि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Realme C53 Smartphone के भारत में उपयोगकर्ता 108MP प्राथमिक सेंसर और संभवतः 2MP द्वितीयक सेंसर वाले उन्नत कैमरा सिस्टम की उम्मीद कर सकते हैं।। फोन को पूरे दिन चालू रखने के लिए इसमें विश्वसनीय 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसके अतिरिक्त, यह वेरिएंट 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जिससे तेज और अधिक सुविधाजनक रिचार्जिंग सुनिश्चित होगी।

For more other news – read here

1 thought on “Realme C53 Smartphone – Realme C53 Smartphone आज भारत में हो रहा है लांच, जानिए क्या हैं इसके Best फीचर्स”

Leave a Comment